Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारत जी-20 : चौथी फ्रेमवर्क वर्किंग ग्रुप की बैठक 18-19 सितंबर को रायपुर में

रायपुर। भारत जी-20 की अध्यक्षता कर रहा है जिसके तहत चौथी फ्रेमवर्क वर्किंग ग्रुप की बैठक 18-19 सितंबर को रायपुर में निर्धारित की गई है। इस बैठक में देश और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों के प्रतिनिधियों की भी भागीदारी होगी। इन बैठकों में वित्त ट्रैक की सह मेजबानी कर रहे भारतीय रिज़र्व बैंक द्वारा दिनाँक 12-16 सितंबर, 2023 तक जनभागीदारी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा ।

दूसरे जनभागीदारी कार्यक्रम के अंतर्गत दिनांक 13 सितंबर, 2023 को वित्तीय समावेशन के सहायक के रूप में डिजिटल बैंकिंग पर चर्चा का आयोजन IIM में किया गया । पैनल डिस्कशन में श्री विशाल सक्सेना, उप महाप्रबंधक, SBI, श्री अजय कुमार शर्मा, HDFC के कार्यकारी उपाध्यक्ष, श्री अभय पारेख, उत्पाद प्रमुख, NPCI और श्री सत्यसिबा दास, प्रो. IIM, रायपुर पैनलिस्ट थे।

पैनल चर्चा के बाद, वित्तीय साक्षरता पर एक प्रश्नोत्तरी आयोजित की गई जिसमें IIM रायपुर, NIT, रायपुर, HNLU, IIT Bhilai , IIIT और पंडित दीन दयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय के छात्र प्रतिभागी थे। क्विज के विजेताओं को कार्यक्रम में उपस्थित श्री मोहन रावत, उप महाप्रबंधक, भारतीय रिज़र्व बैंक, रायपुर द्वारा पुरस्कार वितरित किए गए।श्री पी एस एस विद्यासागर, महाप्रबंधकक, अंतरराष्ट्रीय विभाग, भारतीय रिज़र्व बैंक भी कार्यक्रम में उपस्थित थें।

http://mediapassion.co.in/?p=40467