Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भारी हंगामे के बीच दिल्ली अध्यादेश बिल लोकसभा में पास, सोमवार को होगा राज्यसभा में पेश

नई दिल्ली।  मानसून सत्र चल रहा है और इस सत्र में विपक्ष के भारी हंगामें के बाद भी सरकार ने दिल्ली सेवा बिल लोकसभा में पेश कर उसे पास करवा दिया। वोटिंग के दौरान विपक्षी सांसदों ने सदन से वॉकआउट किया। स्पीकर ओम बिरला बोल रहे थे तब आप सांसद सुशील कुमार रिंकू ने सत्ता पक्ष के सांसदों पर कागज फाड़कर फेंका। इसके बाद स्पीकर ओम बिरला ने सुशील कुमार रिंकू को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया।  बता दें की सुशील कुमार रिंकू आम आदमी पार्टी के लोकसभा में एक मात्र सांसद हैं। बता दें कि दिल्ली सेवा बिल अब सोमवार को राज्यसभा में पेश किया जाएगा। मीडिया रिपोटर्स की माने तो दिल्ली सेवा बिल मौजूदा अध्यादेश की जगह लेगा जो दिल्ली सरकार को अधिकांश सेवाओं पर नियंत्रण देने वाले सुप्रीम कोर्ट के आदेश को रद्द कर देगा। इस बिल को पास करने से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाषण दिया और गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/08/04/delhi-ordinance-bill-passed-in-lok-sabha-amid-huge-uproar/