Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भिवानी: जूई नहर के अंदर NDRF का सर्च अभियान, 21 घंटे बाद नहीं लगा डूबे युवक का सुराग

भिवानी में जूई नहर में डूबे किशोर का 21 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि एनडीआरएफ की टीम ने नहर में लगे लिफ्टिंग पंप पर फाटक भी बंद कराया है ताकि पानी के बहाव के साथ आए युवक को यहां बरामद किया जा सके। वहीं नहर पर भी लोगों की काफी भीड़ जुटी है।

भिवानी के तोशाम बाईपास के समीप जूई नहर में रविवार को डूबे किशोर की तलाश में एनडीआरएफ की टीम ने करीब दो किलोमीटर दायरे में सर्च अभियान चलाया। सोमवार को एनडीआरएफ की टीम किशोर की तलाश में जुटी रही वहीं नहर में पानी का स्तर भी कम कराया गया है। जिसके बाद नहर में डूबे युवक की तलाश जारी है।

मामला रविवार दोपहर तीन बजे का है जब पांच दोस्तों के साथ नहर के किनारे घूम रहा युवक अचानक ही गहरे पानी में जा गिरा। नहर में पानी के तेज बहाव के साथ ही किशोर गिरते ही पानी में गायब हो गया। सोमवार सुबह से ही एनडीआरएफ की टीम उसे खोजने में जुटी है। लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

लिफ्टिंग पंप पर फाटक भी बंद कराया
भिवानी के शास्त्री नगर कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय अतुल कुमार 12वीं कक्षा का छात्र है। उसके पिता सतबीर सीआरपीएफ में तैनात हैं वहीं उसकी बड़ी बहन दिल्ली में सीए की पढ़ाई कर रही है जबकि उसकी मां पूनम गृहणी है और घर पर रहकर बेटे की परवरिश कर रही है। जूई नहर में डूबे किशोर का 21 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि एनडीआरएफ की टीम ने नहर में लगे लिफ्टिंग पंप पर फाटक भी बंद कराया है ताकि पानी के बहाव के साथ आए युवक को यहां बरामद किया जा सके। वहीं नहर पर भी लोगों की काफी भीड़ जुटी है। मौके पर जिला मुख्यालय डीएसपी रमेश कुमार और सदर पुलिस थाना एसएचओ की टीम भी पहुंची है।

The post भिवानी: जूई नहर के अंदर NDRF का सर्च अभियान, 21 घंटे बाद नहीं लगा डूबे युवक का सुराग appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/80577