Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भीखाजी दुधाजी ठाकोर का जीवन परिचय (जीवनी) : Bhikhaji Dudhaji Thakor Biography in Hindi

Bhikhaji Dudhaji Thakor Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes, in Hindi: Dr. Thakor Sukhaji Somaji (डॉ. ठाकोर सुखाजी सोमाजी) एक भारतीय राजनेता हैं जो गुजरात के बेचाराजी (महेसाणा) से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में विजयी रहे हैं। उनके पिता का नाम सोमाजी घेमराजी है। उनकी आयु 60 वर्ष है।

डॉ. ठाकोर सुखाजी को 23-बेचाराजी (गुजरात) विधानसभा क्षेत्र में 28 भाग में सीरियल संख्या 797 में मतदाता के रूप में नामांकित किया गया है।

व्यक्तिगत जीवन:

डॉ. ठाकोर सुखाजी सोमाजी का व्यक्तिगत जीवन कृषि और पशुपालन के क्षेत्र में है। उनकी पत्नी एक गृहिणी है और उनका परिवार भी पशुपालन का व्यवसाय करता है।

शैक्षिक विवरण:

डॉ. ठाकोर सुखाजी ने सन 1987 में लोकसेवा कॉलेज, बी.आर.एस., सौराष्ट्र यूनिवर्सिटी से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है।

संपत्ति और ऋण:

डॉ. ठाकोर सुखाजी की संपत्ति की मान्यता लगभग 33 लाख रुपये है, जबकि उनका ऋण 3 लाख 81 हजार रुपये है।

कोई आपराधिक मामला नहीं।

https://npg.news/biography/bhikhaji-dudhaji-thakor-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-in-hindi-1263378