Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भूपेश सरकार के संरक्षण में हैं माफिया, यह घटना बहुत शर्मनाक और दुखद, तुरंत कार्यवाही नहीं होती कलेक्टोरेट का करेंगे घेराव: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

राजनांदगांव। प्रदेश में बढ़ते रेत माफियाओं ने सारी हदें पार कर दी है, पिछले दिनों राजनंदगांव में रेत माफियाओं ने रात में अवैध खनन कर रेत निकाला और उसके साथ वह दफनाए गए शव को भी निकालकर रेत के बीच दबा कर ले गए जब भवन निर्माण कार्य स्थल पर रेत पलटा गया तो उसमें शव निकला यह शव राजनांदगांव के ही ग्राम मोखला के कबीर पंथ समाज की एक महिला का निकला जिसे 22 मार्च को अंतिम संस्कार कर दफना दिया गया था इस घटना से उसके बेटे महेश्वर साहू का दिल दहल गया और उसने दुखी होकर पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं किया गया है साथ ही महेश्वर साहू तथा गाँव के सथानीय जन प्रतिनिधि और ग्रामवासियों ने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह से मुलाकात की।

इस पूरे मामले पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह से पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संरक्षण में रेत माफिया पुरे प्रदेश में सक्रीय है, यह घटना बहुत शर्मनाक भी है और दुखद भी है और अभी तक इस मामले पर कोई कारवाही नहीं हुई है इस घटना से पुरे प्रदेश के कबीरपंथियों की भावनाएं आहत हुई है यदि इस मामले पर तुरंत कार्यवाही नहीं होती तो हम सभी भाजपा के कार्यकर्त्ता आस-पास के ग्रामीणों के साथ मिलकर कलेक्टोरेट का घेराव करेंगे।

https://www.khabar36.com/mafia-is-under-the-protection-of-bhupesh-sarkar/