Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भू माफिया की दादागिरी, कॉलोनी का रास्ता किया बंद, रास्ते के लिए भटक रहे रहवासी

हृदेश केसरी@बिलासपुर। व्यापार विहार क्षेत्र में 9 परिवार निवासरत है। जिन्हें एक भूमाफिया की वजह से 9 परिवार को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भूमाफिया प्रफुल्ल झा के द्वारा रास्ता बंद कर दिया गया है, जबकि कॉलोनी वासियों का कहना है कि प्रफुल्ल झा ने रास्ता बंद किया है। वह जमीन नगर निगम की है, जबकि कॉलोनी के निस्तारित का रास्ता है। 1991 में कॉलोनी बसी है। नगर निगम के द्वारा कॉलोनी का नक्शा पास है। उसके बाद भी भू माफिया प्रफुल्ल झा उस रास्ते को दादागिरी से बंद कर दिया है। उसमें निगम, पुलिस और जिला प्रशासन सब मूकदर्शक बनाकर बैठे हैं। 

महत्वपूर्ण बात यह है कि रास्ते को लेकर कॉलोनी वासी न्यायालय की शरण में है, न्यायालय में मामला विचाराधीन है। उसके बाद भी न्यायालय का आवामानना भू माफिया के द्वारा किया जा रहा है। निगम प्रशासन रास्ते वाली जमीन को व्यापारी अरुण अग्रवाल को लीज पर देने की बात कॉलोनी वासी को बता रहे हैं। कॉलोनीवासी अभी दूसरे की जमीन से आना-जाना कर रहे हैं। मगर उनको न्याय शासन प्रशासन से नहीं मिल रहा है, जबकि कॉलोनी वासी प्रफुल्ल झा के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस थाने में शिकायत भी की है और पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत की गई है। भू माफिया प्रफुल्ल झा का नगर निगम के भवन शाखा के कर्मचारी और अधिकारी से मारपीट करने का वीडियो भी सामने आया है। जब प्रफुल्ल झा रास्ते को तोड़ रहे थे। उसी समय निगम का अतिक्रमण अमला पहुंचा था उनसे भी हाथापाई भू माफिया की दादागिरी दबंगई देखने लायक थी। 

https://khabar36.com/the-bullying-of-the-land-mafia/