Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भोपाल में आवारा कुत्तों ने 6 साल के मासूम को बनाया शिकार, आंख और मुंह समेत पूरे शरीर को नोंचा

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर आवारा कुत्तों का कहर देखने को मिला है। खूंखार कुत्तों ने खेल रहे 6 साल के मासूम पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह नोंच डाला। मासूम की आंख, मुंह समेत पूरे शरीर में गहरे जख्म हो गए जिसके बाद उसे कमला नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। कुत्तों के काटने की घटना राजधानी के साइंस सेंटर की पास हुई है। मासूम के पिता मजदूरी करते हैं। 

MP की छात्रा की Kota में अपहरण की कहानी निकली झूठी: विदेश जाने के लिए दोस्त के साथ मिलकर रची फिरौती की साजिश, कोटा में पढ़ाई करने के नाम से इंदौर में ही रह रही थी युवती

बताया जा रहा है कि 6 साल मासूम का बच्चा पास में ही खेल रहा था। इसी दौरान वहां पर घूम रहे खूंखार कुत्तों ने उसे दबोच दिया और बुरी तरह काट दिया। बच्चे की आंख के पास और चेहरे में ज्यादा घाव हुआ है। वहीं उसका जबड़ा भी निकाल दिया।फिलहाल बच्चे का अस्पताल में इलाज जारी है। 

ऐसे खुला मामला 

गरीबी के चलते पिता के पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे। जिसके बाद वह नगर निगम नेता प्रतिपक्ष शबिस्ता जकी के यहां मदद मांगने पहुंचे थे जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। नेता प्रतिपक्ष ने लल्लू राम डॉट कॉम से बातचीत के दौरान बताया कि मामला कल का है। नगर निगम प्रशासन समिति अस्पताल प्रबंधन ने भी मामले को छिपाने की कोशिश की है। 

स्वास्थ्य विभाग में बड़ा फर्जीवाड़ा: लेखापाल ने डकारे कर्मचारियों के 36 लाख रुपये, आरोपी पति-पत्नी फरार

बता दें कि राजधानी में कुत्तों के आतंक की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी एक मासूम को खूंखार डॉग्स ने अपना शिकार बनाया था और उसे झाड़ियों में ले जाकर उसका हाथ खा लिया था। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भी संज्ञान लिया था और निगम को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। नगर निगम की टीम ने आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चलाया था लेकिन निगम की कार्रवाई के बीच डॉग लवर्स आ रहे थे जिस वजह से उन्हें कुत्तों को पकड़ने में काफी परेशानी हो रही थी। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/madhya-pradesh-bhopal-stray-dogs-tore-the-entire-body-of-a-6-year-old-innocent-child-including-his-eyes-and-mouth/