Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भोपाल में आहूजा ब्रदर्स के ठिकानों पर ED की रेड: महादेव एप से कमाए पैसों की हवाला के जरिए करते थे हेराफेरी

शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल में आज महादेव एप से जुड़े रैपिड ट्रैवल्स के संचालक आहूजा बंधुओं के ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा। इस दौरान करोड़ों रुपए के हेराफेरी संबंधी बैंक डिटेल्स मिली हैं।

महादेव सट्टा एप के खिलाफ दुर्ग पुलिस की कार्रवाई : झारखंड से 6 आरोपी गिरफ्तार, 3 लैपटाप, 17 मोबाइल समेत कई बैंकों के एटीएम कार्ड, पासबुक बरामद

ईडी की टीम ने धीरज आहूजा और विशाल आहूजा के रैपिड ट्रैवल्स के लालघाटी, भोपाल गेट के सामने कृष्णांचल कॉम्पलेक्स सहित बैरागढ़ के स्थित कई ठिकनों पर सर्चिंक की। धीरज और विशाल आहूजा अवैध रूप से महादेव एप के सरगना सौरभ चंद्राकर के इवेंट्स की ट्रैवलिंग की बुकिंग करते थे। दोनों ने ट्रैवल्स में अवैध रूप से ट्रांजेक्शन दिखा कर टिकट और ट्रैवल्स की बुकिंग की थी।

महादेव एप पर टेढ़ी हुई ईडी की निगाह, कोलकाता, भोपाल, मुंबई में दबिश देकर जब्त किए 417 करोड़ रुपए…

ईडी के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, महादेव एप का कई मशहूर हस्तियां प्रमोशन कर रही हैं। इनको भी ऑनलाइन सट्टा एप के जरिए हेराफेरी की पेमेंट किया जाता है।

सट्टाकिंग को दुबई से घसीट लाने की तैयारीः महादेव सट्टा ऐप के सरगना सौरभ और रवि उप्पल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, ED का इंटरपोल से संपर्क

बता दें कि छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल महादेव ऑनलाइन बुक के मुख्य प्रमोटर हैं जो दुबई से इसका संचालन कर रहे हैं। फरवरी 2023 में सौरभ चंद्राकर की शादी में महादेव एपीपी के प्रमोटरों ने लगभग 200 करोड़ रुपये नकद खर्च किए थे। परिवार के सदस्यों को नागपुर से दुबई ले जाने के लिए प्राइवेट जेट किराए पर लिए गए थे। वेडिंग प्लानर, डांसर, डेकोरेटर के लिए मशहूर हस्तियों को शादी में काम पर रखा गया था। नकद भुगतान करने के लिए हवाला चैनलों का इस्तेमाल किया गया था।

महादेव सट्‌टा एप मामला : ED ने चारों आरोपियों को कोर्ट में किया पेश, 10 दिन का मिला रिमांड

https://lalluram.com/bhopal-ed-raids-the-premises-of-travel-operators-associated-with-mahadev-app/