Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में 8 साल की मासूम से दुष्कर्म

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भोपाल में आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में एसआईटी गठित कर जांच करने के निर्देश दिए है।

भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में आठ साल की मासूम के साथ ज्यादती का मामले में मुख्यमंत्री ने एसआईटी गठित कर जांच करने के निर्देश दिए है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भोपाल में आठ दिन पहले ही इस बच्ची को स्कूल में दाखिला दिया गया था। बच्ची की मां मंगलवार की शाम अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची तथा एफआईआर दर्ज कराई। एफआईआर में छात्रावास के वार्डन व स्कूल प्रबंधन के एक व्यक्ति समेत तीन लोगों पर आरोप लगाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आठ साल की मासूम को पिछले हफ्ते होशंगाबाद रोड इलाका स्थित एक निजी स्कूल में दाखिला दिलाया गया था। मासूम की मंगलवार को थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उसने आरोप लगाया गया कि बच्ची ने अपनी मां से प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात बताई। बच्ची ने यह भी बताया कि एक दिन उसके कमरे में जिस बिस्तर पर वह सो रही थी। उस पर एक अंकल सो रहे थे। उनके साथ एक अंकल सो रहे थे। इनमें से एक अंकल ने कहा था कि बच्ची की नींद खुल गई है। बेटी की बात सुनने के बाद उसे लेकर एक निजी अस्पताल में पहुंची तथा वहां पर जाकर अपनी बेटी की जांच कराई। यहां पर जब ज्यादती की बात सामने आई तो महिला ने पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस का का कहना है जांच के पहले चरण में नाबालिग का मेडिकल कराया जाएगा। विवेचना के दौरान घटना की पुष्टि करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

The post भोपाल में निजी स्कूल के छात्रावास में 8 साल की मासूम से दुष्कर्म appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/91458