Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भ्रम वाले न्यूज पर भरोसा ना करे, जेल में किसी प्रकार का झगड़ा नही हुआ – जय प्रकाश मौर्य

राजनांदगांव। राणु साहू के पति जय प्रकाश मौर्य ने जनता से अपील की है कि भ्रम वाले न्यूज़ पर भरोसा ना करे। जेल के अंदर लड़ाई वाली न्यूज़ जानबूझकर कर षड्यंत्रकारी लोगों के द्वारा चलाया जा रहा है। ऐसी कोई लड़ाई नहीं हुई है यह न्यूज़ पूर्णतः गलत है। जिस दिन भी मेरी पत्नी के बेल पेटिशन में माननीय कोर्ट में सुनवाई होती है उस दिन शरारती तत्वों के द्वारा भ्रमात्मक समाचार डाला जाता है ताकि न्यायाधीश महोदय के दिमाग़ पर असर डाला जा सके लेकिन हमे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। देर सबेरे न्याय मिलेगा ही। अभी मेरी पत्नी रानु साहू का बेल पेटिशन ऑर्डर हेतु सुरक्षित है इसलिए ऐसे षड्यंत्रकारी लोगो के द्वारा जानबूझ कर ऐसे भ्रामक समाचार डाले जाते है ताकि न्याय पालिका पर प्रभाव डाला जा सके। परंतु भारत में निष्पक्ष न्याय व्यस्था है जिस पर हम लोगों की कठोर आस्था है। ऐसे भी मेरे पत्नी के विरुद्ध कुछ लोग फ़र्ज़ी मीडिया ट्राइल करते रहे हैं। निवेदन है ऐसे भ्रमात्मक समाचार पर भरोसा ना करे, निवेदन है।
जय प्रकाश मौर्य पति श्रीमती रानु साहू

The post भ्रम वाले न्यूज पर भरोसा ना करे, जेल में किसी प्रकार का झगड़ा नही हुआ – जय प्रकाश मौर्य appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=127029