Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंजू शर्मा का जीवन परिचय (जीवनी) : Manju Sharma Biography in Hindi

Manju Sharma Biography in Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Election, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Net Worth, Daughter, Children, Politics, Party, Quotes: मंजू शर्मा मौजूदा समय में राजस्थान महिला प्रवासी अभियान की जयपुर प्रभारी है. वह पार्टी से काफी समय से जुड़ी है और काफी सारा काम किया है. मंजू शर्मा 64 वर्षीय है और वह बीजेपी की पूर्व मिहाल मोर्चा प्रदेश महामंत्री रह चुकी है.

वह जयपुर शहर की स्थानीय निवासी है इस वजह से अन्य महिलाओं के नाम की जगह मंजू शर्मा पर दांव खेला गया है. मंजू शर्मा जयपुर के कनोडिया क़ॉलेज से पढ़ी हैं इस वजह से उनकी युवाओं में भी काफी पकड़ है. वहीं उनके पिता राजनीति से जुड़े हैं तो उन्हें काफी अनुभव भी है. मंजू शर्मा के पिता भंवर लाल शर्मा 1977 से 1998 तक हवामहल विधानसभा सीट से 6 बार विधायक रहे हैं. वह इस क्षेत्र से सबसे ज्यादा बार विधायक रहने का रिकॉर्ड बनाया है.

https://npg.news/biography/manju-sharma-biography-in-hindi-age-wiki-wife-family-election-date-of-birth-wife-family-height-career-net-worth-daughter-children-politics-party-quotes-1265206