Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री टंक राम वर्मा ने प्रदेशवासियों को दी रामनवमी की शुभकामनाएं

हमारी संस्कृति, सभ्यता एवं परम्परा के संवाहक हैं प्रभु राम – वर्मा

रायपुर/2024/ राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने प्रदेशवासियों को 17 अप्रैल 2024 को प्रभु श्रीराम के जन्मोत्सव “रामनवमी” पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने इस पावन अवसर पर प्रदेश वासियों के मंगलमय जीवन और सुख–शांति व समृद्धि की कामना की है।

श्री वर्मा ने कहा है कि प्रभु श्री राम भारत की संस्कृति, सभ्यता एवं परम्परा के संवाहक हैं। प्रभु श्री राम हर भारतीय के मानस में रचे-बसे हैं। प्रभु श्री रामचन्द्र जी का संपूर्ण जीवन हम सबको आदर्शों पे चलने और मर्यादाओं का पालन करने की प्रेरणा प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि इतने वर्षों की प्रतीक्षा के बाद इस अमृतकाल में हम सब अमर अयोध्या की भव्यता और वहां विराजे हमारे प्रभु श्रीराम की अलौकिकता के साक्षी बने, यह हमारा सौभाग्य है। भगवान श्रीराम की पावन भूमि अयोध्या और यह भव्य मंदिर युगों–युगों तक मानवता को प्रेरणा देती रहेगी, उनका मार्गदर्शन करती रहेगी।

The post मंत्री टंक राम वर्मा ने प्रदेशवासियों को दी रामनवमी की शुभकामनाएं appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=47153