Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री डॉ. डहरिया ने मोबाइल मेडिकल यूनिट में अपना हेल्थ चेक करवाया

रायपुर, 27 जनवरी 2023 : छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया गुरुवार को गरियाबंद जिले के प्रवास पर थे। वे जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि थे। समारोह सम्पन्न होने के पश्चात उन्होंने सर्किट हाउस में आम लोगों से मुलाकात की। तत्पश्चात केबिनेट मंत्री डॉ डहरिया परिवार सहित भूतेश्वर महादेव परिसर पहुंचकर पूजा अर्चना की एवं प्रदेश की खुशहाली व समृद्धि की कामना की।

इस दौरान मंत्री श्री डहरिया ने सपत्निक गरियाबंद के फेमस पान सेंटर में पान का स्वाद भी लिया। ज्ञात है कि श्री जीवन लाल देवांगन विशिष्ट आकार व प्रकार के पान बनाने की कला में माहिर है। तत्पश्चात मंन्त्री श्री डहरिया ने मोबाइल मेडिकल यूनिट के माध्यम से अपना हेल्थ चेकअप करवाया। उन्होंने यूनिट में अपना ब्लड प्रेशर चेक करवाया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मोबाइल मेडिकल यूनिट लोगों के घर गली तक जा रही है। वास्तव में यह गरीब लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष श्री अब्दुल गफ्फार मेमन, कलेक्टर श्री प्रभात मलिक, अपर कलेक्टर श्री अविनाश भोई भी मौजूद थे।

http://mediapassion.co.in/?p=27687