Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री ने गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिले में स्वास्थ्य विभाग में अनियमितता की जांच के दिए निर्देश   

रायपुर 31 जनवरी।छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिले में स्वास्थ्य विभाग में अनियमितता की संचालक स्वास्थ्य सेवाएं को जांच के निर्देश दिए हैं।

   मंत्री श्री जायसवाल ने पूर्व शासकीय सदस्य रायपुर केन्द्रीय जेल संजीव अग्रवाल की लिखित शिकायत पर यह निर्देश दिया हैं। श्री अग्रवाल ने मंत्री से की गई शिकायत में कांग्रेस शासनकाल में गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिले में स्वास्थ्य विभाग में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था,और स्वास्थ्य मंत्री से इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाने का अनुरोध किया था।  

    मंत्री ने संचालक स्वास्थ्य सेवाएं को उपरोक्त प्रकरण का परीक्षण करवाकर नियमानुसार कार्रवाई कर 15 दिनों के भीतर अवगत करवाने का निर्देश दिया है।

The post मंत्री ने गौरेला पेन्ड्रा मरवाही जिले में स्वास्थ्य विभाग में अनियमितता की जांच के दिए निर्देश    appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79958