Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री श्रीमती भेंड़िया ने बोरे-बासी खाकर श्रमवीरों को दिया सम्मान

रायपुर, 01 मई 2023 : एक मई को अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस के अवसर पर महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया ने आज श्रमवीरों के सम्मान में बोरे बासी खाकर अपने दिन की शुरूआत की। उन्होंने छत्तीसगढ़ की पारंपरिक चेच भाजी, खेड़ा की सब्जी, आम के अचार और प्याज के साथ बोरे-बासी का स्वाद लिया।

श्रीमती भेंड़िया ने सभी प्रदेशवासियों और श्रम वीरों को अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस की बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के आह्वान पर हम श्रम दिवस को बोरे बासी दिवस के रूप में मना रहे हैं। हम सभी बोरे बासी खाकर श्रम के प्रति अपना सम्मान प्रकट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बोरे-बासी का छत्तीसगढ़ में बहुत महत्व है। यहां हर वर्ग के लोग बड़े चाव से बोरे-बासी खाते हैं। इसके पोष्टिक तत्वों से बहुत अधिक ताकत मिलती है। इसलिए सभी काम पर जाने से पहले बोरे बासी खाकर निकलते हैं।

The post मंत्री श्रीमती भेंड़िया ने बोरे-बासी खाकर श्रमवीरों को दिया सम्मान appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

http://mediapassion.co.in/?p=32386