Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मकर संक्रांति पर पुरखौती मुक्तांगन में पतंग उड़ाएंगे सीएम साय और मंत्री बृजमोहन

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मकर संक्रांति के अवसर पर पतंग महोत्सव का भव्य आयोजन किया जा रहा है। नवा रायपुर स्थित पुरखौती मुक्तांगन में दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक कार्यक्रम आयोजित की गई है।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मकर संक्रांति के अवसर पर पतंग महोत्सव का भव्य आयोजन किया जा रहा है। नवा रायपुर स्थित पुरखौती मुक्तांगन में दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक कार्यक्रम आयोजित की गई है। यह आयोजन पर्यटन, धर्मस्व एवं संस्कृति विभाग की ओर से किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी शामिल होंगे।

भव्य पतंग महोत्सव कई राज्यों के पतंगबाज हिस्सा लेंगे। इस दौरान पारंपरिक वेषभूषा में प्रतियोगिता होगी। इसके साथ ही मनोरंजक खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन किए जाएंगे। जहां लोगों को पतंग और चकरी की फ्री सुविधा उपलब्ध रहेगी।

इस कार्यक्रम में पर्यटन, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल शामिल होंगे। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि पतंग महोत्सव को भव्य और आकर्षक रूप देने के लिए दर्शकों और आम नागरिकों के लिए लोक कलाकारों की ओर से गीत-संगीत का भी आयोजन किया जाएगा। मंत्री ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में महोत्सव में आने और इसको यादगार बनाने की अपील की है।

The post मकर संक्रांति पर पुरखौती मुक्तांगन में पतंग उड़ाएंगे सीएम साय और मंत्री बृजमोहन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77573