Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मजदूरी कर पत्नी को पढ़ाया, पति बोला- सरकारी नौकरी लगते ही मांगने लगी तलाक

पति-पत्नी के बीच एक विवाद का मामला सामने आया है. पति मुकेश ने बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया था, उसके बाद से पत्नी ने दूरियां बनाने लगी. पत्नी की साल 2018 में नौकरी जोधपुर में जेल प्रहरी के पद पर लगी थी. अब वह न खुद मिलती है और न ही बच्चों से उसे मिलने देती है.

पीड़ित मुकेश मीणा का कहना है कि उसकी पत्नी कविता घर भी नहीं आती है. उसने कई बार पत्नी को घर लाने की कोशिश की पर वो आने के लिए तैयार नहीं हुई. अब उनका दौसा के कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है. बता दें, ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के बीच विवाद के बाद देशभर पति-पत्नी के बीच कई मामले सामने आए. 

दौसा की अदालत में चल रहा है तलाक का केस

बता दें, आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्य पर यह आरोप लगाया था कि उसने मेहनत मजदूरी कर अपनी पत्नी को PCS अधिकारी बनाया था. यह विवाद अब तक सुर्खियों में बना हुआ है. इनका भी तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है.

https://khabar36.com/taught-his-wife-by-working-as-a-laborer/