Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मटन विक्रेताओं पर निगम की कार्रवाई, कई दुकानें सील, लोगों की शिकायत के बाद पहुंची थी टीम
नीलेश भानपुरिया, झाबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ में बिना लाइसेंस मटन और चिकन बेचने वाले दुकानदारों पर नगर परिषद ने कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान अधिकारियों ने कई दुकानों को सील  करने की कार्रवाई भी की है। कार्रवाई के दौरान कई व्यापारियों के पास लाइसेंस ही नहीं मिले।

3 करोड़ 40 लाख रुपए के शेयर की ठगी: अचानक डीमैट अकाउंट में दिखनी बंद हो गई थी रकम, क्राइम ब्रांच ने कंपनी के एमडी और पत्नी को किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि सड़कों पर और मार्केट की दुकानों में दुकान लगाने वाले व्यवसायियों ने उनकी दुकान लगाने के लिए जिला प्रशासन से जमीन मांगी थी। लेकिन जिला प्रशासन आज तक इन विक्रेताओं को जगह मुहैया नहीं करा पाई। इसके चलते ये दुकानदार फिर से इन्हीं दुकानों में अपना व्यवसाय करने लग गए थे। जिसके कारण इस रास्ते से निकलने वाले लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

महिला पटवारी की दबंगई: पुजारी की पत्नी पर हार्वेस्टर चढ़ाने की कही बात, Video वायरल

इसी परेशानी को लेकर नगर परिषद में फिर से शिकायत पहुंचने लगी। इसी वजह से परिषद के अधिकारियों ने शनिवार को पूरे मार्केट की दुकानों को सील कर दिया। हालांकि मटन और चिकन व्यवसाई इस कार्रवाई से खासे नाराज भी दिखे और अधिकारियों से उनकी जमकर बहस भी हुई। दुकान मालिकों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने गंदे दुकानों पर कार्रवाई करने के लिए कहा है लेकिन हमारी साफ दुकान होने के बाद भी अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं। हालांकि काफी बहसबाजी के बाद भी दुकानों को सील कर दिया गया है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/corporations-action-against-mutton-sellers-many-shops-sealed/