Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मणिपुर में IRB कैंप में हुई गोला-बारूद और हथियारों की लूट

मणिपुर के इंफाल पूर्वी जिले में विशेष बल के चिंगारेल शिविर से हथियारों और गोला-बारूद की लूट के मामले में इंडिया रिजर्व बटालियन के सात कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इन सात जवानों पर अपनी ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप लगे हैं।

गुरुवार को 5वीं इंडिया रिजर्व बटालियन के कमांडेंट द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार, इन साथ कर्मियों को बिना अनुमति के अपना मुख्यालय नहीं छोड़ने का भी निर्देश दिया गया है।

आदेश में कहा गया है कि तीन दिन पहले शिविर से हथियार और गोला-बारूद लूटे जाने के बाद सात कर्मियों को गंभीर लापरवाही और अपने कर्तव्यों के प्रति अनदेखी के लिए निलंबित कर दिया गया था।

मणिपुर पुलिस ने गुरुवार को कहा कि हथियार लूट मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

आईआरबी कैंप से लूटी गई चार इंसास राइफलें, एक एके घटक, एसएलआर की दो मैगजीन और 9 एमएम गोला बारूद के 16 छोटे बक्से भी बरामद किए गए हैं।

बता दे कि इससे पहले 13 फरवरी को एक भीड़ चिंगारेल में 5वीं आईआरबी के शिविर में घुस गई थी और हथियार और गोला-बारूद लेकर भाग गई थी।

The post मणिपुर में IRB कैंप में हुई गोला-बारूद और हथियारों की लूट appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82253