Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मतदान कर्मियों को यहां डालना होगा वोट…जिला निर्वाचन चुनाव अधिकारी का फरमान…पोस्टल वोटर करेंगे मंथन में मतदान

बिलासपुर—लोकसभा चुनाव कार्य में लगे मतदान और पुलिस कर्मी डाक मतदान जिला कार्यालय में करेंगे। चुनाव कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व में मतदान टीम को विधानसभा क्षेत्र के प्रशिक्षण स्थल पर अपने मताधिकार का उपयोग करना था। लेकिन जिला निर्वाचन चुनाव अधिकारी ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मे संशोधन किया है।

 जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के मंथन सभागार में सभी विधानसभा क्षेत्र के डाक मतदाता वोटिंग करेंगे। 30 अप्रैल से 5 मई 2024 तक सवेरे 9 से शाम 5 बजे तक मतदान कर्मचारी अपने अधिकार का उपयोग कर सकेंगे। कोनी स्थित सामग्री वितरण स्थल पर बनाए गए सुविधा केंद्र में 6 मई को सवेरे 9 बजे से शाम 5 बजे तक वोटिंग किया जाएगा।

अनिवार्य सेवा श्रेणी के मतदाताओं के लिए भी जिला कार्यालय के मंथन सभागार में पोस्टल वोटिंग सेंटर बनाया गया है। 30 अप्रैल से 2 मई तक सवेरे 9 से शाम 5 बजे तक वोट डाला जाएगा।

https://www.cgwall.com/polling-personnel-will-have-to-cast-their-vote-here-order-of-district-election-officer/