Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्यप्रदेश समेत 25 राज्यों में भारी बारिश का अनुमान…हिमाचल के मंडी में लैंडस्लाइड…

नई दिल्ली : मौसम विभाग (IMD) ने सोमवार को बताया कि 48 घंटों में मध्यप्रदेश समेत 25 राज्यों में भारी बारिश का अनुमान है।

उधर, हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में बारिश की वजह से पिछले 20 घंटे में लैंडस्लाइड की दूसरी घटना हुई। इस वजह से चंडीगढ़-मनाली NH-21 सात मील और चार मील के पास 20 घंटे बंद रहा।

यह भी पढ़ें :-राशन कार्डधारियों को सुगमता पूर्वक किया जाए राशन वितरण : मंत्री भगत

इससे रूट पर 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया और सैकड़ों गाड़ियां जाम में फंस गईं। 20 घंटे की मशक्कत के बाद हाईवे का सिंगल लेन शुरू कर दिया गया।

वहीं, उत्तराखंड में भारी बारिश से बद्रीनाथ हाईवे बह गया है। CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि खराब मौसम की वजह से केदारनाथ यात्रा रोक दी गई है।

जानिए इन 25 राज्यों में भारी बारिश का अनुमान

मौसम विभाग के मुताबिक, झारखंड, हिमाचल, उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर, मध्य प्रदेश, कोंकण-गोवा, छत्तीसगढ़, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, अरुणाचल प्रदेश, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, पूर्वी राजस्थान, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, विदर्भ, तटीय कर्नाटक और केरल में आज और कल दो दिन भारी बारिश हो सकती है।

The post मध्यप्रदेश समेत 25 राज्यों में भारी बारिश का अनुमान…हिमाचल के मंडी में लैंडस्लाइड… appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/heavy-rain-forecast-in-25-states-including-madhya-pradeshlandslide-in-mandi-of-himachal/