Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्य प्रदेश: पटेरा में बेकाबू बोलेरो सड़क किनारे पेड़ से टकराई

दमोह जिले में होली के पर्व पर सड़क हादसों ने 3 लोगों की जान ले ली और 100 से अधिक लोग घायल होकर इलाज करने जिला अस्पताल पहुंचे। जहां कलेक्टर के निर्देश पर डाक्टरों की टीम इलाज करने मौजूद रही। होली पर्व पर कहीं कोई विवाद की घटना तो नहीं हुई पर सड़क हादसों ने कई लोगों को घायल कर दिया।

दमोह जिले के पटेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार दोपहर एक बोलेरो बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें सवार करीब 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां 45 वर्षीय थानसींग और रघुवीर पिता चित्तर की मौत हो गई। जबकि तीन लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया, जिनमें दिप्पू उर्फ दिलीप सिंह (40) निवासी डेडोंगरा, थम्मन सिंह पिता चित्तर हरपालपुरा (40) और रमाकांत पिता दामोदर तिवारी (33) को जबलपुर रेफर किया गया। रास्ते में रमाकांत तिवारी ने दम तोड़ दिया, जिसके शव को वापस जिला अस्पताल दमोह लाया गया और शव गृह में सुरक्षित रखवा दिया गया। तीनों मृतक पटेरा थाना के हरपालपुरा के रहने वाले थे जो होली पर्व पर पटेरा आए थे ओर वापस गांव लौटते समय बुलेरो पेड़ से टकरा गई। मंगलवार सुबह तीनों शव के पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए गए पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

100 से अधिक घायल पहुंचे जिला अस्पताल
जिला अस्पताल में विगत 24 मार्च की रात्रि से 25 मार्च की रात्रि तक छुटपुट मारपीट और सड़क हादसों में करीब 100 घायल जिला अस्पताल आए। जिनका इलाज जिला अस्पताल सिविल सर्जन डॉक्टर राजेश नामदेव के नेतृत्व में डॉक्टर बहादुर सिंह, डॉक्टर एचएस सूर्यवंशी, डॉक्टर आशुतोष पटेल, डॉक्टर वीरेंद्र सिंह, डॉक्टर मधुर चौधरी, डॉक्टर चक्रेश और डॉ विक्रम पटेल द्वारा किया गया, कुछ लोगों की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किया, तो कुछ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया है और कुछ घायलों को कम चोट आने पर प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया।

The post मध्य प्रदेश: पटेरा में बेकाबू बोलेरो सड़क किनारे पेड़ से टकराई appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87059