Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्य प्रदेश में चौथे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू, ई बाइक से नामांकन दाखिल करने पहुंचे नेता

उज्जैन

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। देशभर में नॉमिनेशन दाखिल के दौरान नेताओं के अजब गजब चुनावी रंग देखने को मिल रहे हैं। मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है। जहां कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ई बाइक पर सवार होकर नामांकन पत्र जमा करने पहुंचे। इसका वीडियो भी सामने आया है।

एमपी में लोकसभा इलेक्शन के चौथे फेस के लिए आज 18 अप्रैल को अधिसूचना जारी की गई है। इसके साथ ही प्रशासनिक संकुल भवन उज्जैन में न्यायालय कलेक्टर कक्ष में नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। पहले दिन कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार ई बाइक ड्राइवर करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे।

महेश परमार ने कलेक्टर व रिटर्निंग अधिकारी नीरज कुमार सिंह के पास नाम निर्देश पत्र जमा किया। कांग्रेस प्रत्याशी के इस अंदाज का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए महेश परमार ने कहा कि चिंतामण गणेश और भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेकर आज दो प्रति जमा किया है। 25 अप्रैल को पीसीसी चीफ और सचिन पायलट के नेतृत्व में रैली के माध्यम से नॉमिनेशन जमा करेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी महेश ने कहा कि ई बाइक से आने का वजह संदेश देना है कि 2014 में वादा किया गया था कि अच्छे दिन आएंगे, महंगाई कम होगी, किसानों की आमदनी दोगुनी होगी, रोजगार देंगे, लेकिन आज न तो महंगाई कम हुई, न किसानों की आदमदनी, न ही रोजगार मिला है। 10 सालों में एक भी काम नहीं हुआ। 2019 में जो बीजेपी के उम्मीदवार यहां से जीतकर गए, ये श्रीमान कही भी नजर नहीं आए। किसानों के बीमा की लड़ाई नहीं लड़ी।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वर्तमान सांसद अनिल फिरोजिया ने पांच साल में सिर्फ अपना, अपने परिवार और अपने चहेतों का विकास किया है। उन्होंने उज्जैन को लूटने का काम किया। इस बार भगवान महाकाल की कृपा और जनता के आशीर्वाद से हम जीतेंगे और उज्जैन का विकास करेंगे।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में लोकसभा के चौथे चरण की अधिसूचना 18 अप्रैल को जारी की गई है। नामांकन की अंतिम तारीख 25 अप्रैल निर्धारित की गई है। 26 अप्रैल को नामांकन पत्रों की संवीक्षा की जाएगी। 29 अप्रैल को अभ्यर्थी अपना नाम वापस ले सकेंगे। उज्जैन में चौथे फेस में 13 मई को वोटिंग होगी। वहीं मतगणना 4 जून को होगी।

The post मध्य प्रदेश में चौथे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू, ई बाइक से नामांकन दाखिल करने पहुंचे नेता first appeared on .

The post मध्य प्रदेश में चौथे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू, ई बाइक से नामांकन दाखिल करने पहुंचे नेता appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=141987