Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्य प्रदेश में हार के बाद लोकसभा की तैयारी कर रही कांग्रेस, निराश कार्यकर्ताओं में जोश भरने आएंगे पर्यवेक्षक

भोपाल
मध्य प्रदेश में कांग्रेस की बुरी तरह हार के बाद अब पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही है। बता दें की 15 दिसंबर के बाद लोकसभा वार बनाए गए पर्यवेक्षक आएंगे और निराश कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। दिल्ली से आने वाले सभी पर्यवेक्षक बूथ स्तर पर बैठक करेंगे।

इसी के साथ कार्यकर्ताओं की बैठक में पर्यवेक्षक उनकी कमियों को दूर करेंगे और प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ताओं से मिले फीडबैक की रिपोर्ट वरिष्ठ नेतृत्व को देंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मध्य प्रदेश में 29 सीटों में से सिर्फ एक सीट मिली थी। इसलिए पिछली बार हुई हार से सबक लेते हुए पार्टी इस बार बहुत पहले ही लोकसभा की तैयारी में जुट गई है।

The post मध्य प्रदेश में हार के बाद लोकसभा की तैयारी कर रही कांग्रेस, निराश कार्यकर्ताओं में जोश भरने आएंगे पर्यवेक्षक appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=117880