Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्य प्रदेश में 2 लोगों की मौत को लेकर लोगो ने कहीं ये बात

मध्य प्रदेश में 2 लोगों की मौत को लेकर अलग-अलग दावे किये जा रहे हैं। धार जिले में दो मौतों के बाद कहा जा रहा है कि इन लोगों ने कीटनाशक मिली शराब पी थी जिसकी वजह से इनकी मौत हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उन्हें इन दोनों द्वारा सुसाइड किये जाने का शक है। घटना जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर बदनावर तहसील के अंतर्गत आने वाले सलरियापाड़ा गांव की है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को इनकी मौत हुई है। 

पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि परिवार के सदस्यों के मुताबिक, 40 साल के मृतक राजराम भील और उनके 38 साल के एक रिश्तेदार भूरालाल ने कीटनाशक मिली शराब पी थी जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई है। प्रथम दृष्टया यह मामला सुसाइड का लग रहा है। 

एसपी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, राजाराम घर पर शराब पी रहा था तब भूरालाल वहां पहुंचा था। राजाराम ने भूरालाल से कहा कि उसने एक कीटनाशक शराब में मिलाई है। लेकिन भूरालाल इसे पीने की जिद करने लगा।

जब उनकी हालत खराब होने लगे तब परिवार के सदस्य उन्हें लेकर बदनावर अस्पताल पहुंचे। यहां से उन्हें रतलाम जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अस्पताल जाते वक्त रास्ते में राजाराम की मौत हो गई जबकि भूरालाल ने जांच के दौरान दम तोड़ दिया।

The post मध्य प्रदेश में 2 लोगों की मौत को लेकर लोगो ने कहीं ये बात appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46360