Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मनकू बुआ नहीं रही: भतीजे की शादी में माता पूजन के लिए गई थी, तेज रफ्तार गाड़ी ने रौंदा; शादी में पसरा मातम

भतीजे की शादी में शामिल होने आई बुआ की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह माता पूजन के लिए गई थी। मंदिर से लौटते वक्त सड़क पार करते समय अज्ञात गाड़ी ने उनको रौंद गया। इससे अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। सोमवार को भतीजे की बारात जानी है। बुआ की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम छा गया।

दतिया के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराजपुरा गांव निवासी मनकू अहिरवार (55) पत्नी बादाम सिंह गृहिणी थी। उसके भाई दयाशंकर के बेटे की 29 मई को शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए मनकू अपनी देवरानी बूंदा के साथ भाई के घर चिरगांव के बरल आई थी। परिजनों ने बताया कि शनिवार को माता पूजन था। शाम करीब सात बजे वह महिलाओं के साथ मंदिर से घर लौट रही थी। सड़क पार करते समय एक अज्ञात गाड़ी ने उनको रौंद दिया। इसमें वे घायल हो गई। परिजन तुरंत उनको चिरगांव सीएचसी ले गए। जहां पर मनकू को मृत घोषित कर दिया गया। 

शादी के घर में मातम का माहौल
मनकू की मौत की खबर मिलते ही शादी वाले घर में मातम का माहौल हो गया। ढोल और गाने बंद हो गए और रोना पीटना शुरू हो गया। इधर, हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी भगाकर ले गया। पुलिस ड्राइवर और गाड़ी की तलाश में जुटी है। मनकू का एक बेटा पवन और चार बेटियां हैं छत सभी की शादी हो चुकी है। उनके पति बादाम सिंह खेतीबाड़ी करते हैं।

The post मनकू बुआ नहीं रही: भतीजे की शादी में माता पूजन के लिए गई थी, तेज रफ्तार गाड़ी ने रौंदा; शादी में पसरा मातम appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=86177