Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मनरेगा कार्यों में फर्जी हाजिरी भरने की शिकायत सही पाए जाने पर दो रोजगार सहायकों की सेवा समाप्त

13.10.22| मनरेगा कार्यों में फर्जी हाजिरी भरने की शिकायत सही पाए जाने पर दो रोजगार सहायकों की सेवा समाप्त कर दी गई है. मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत मरवाही ने आदेश जारी कर जनपद पंचायत मरवाही के ग्राम भस्कुरा के रोजगार सहायक शकुंतला मांझी और ग्राम चंगेरी के रोजगार सहायक संतराम केवट की सेवा समाप्त कर दिया है.

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत मरवाही द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि संतराम रोजगार सहायक ग्राम पंचायत चंगेरी के विरुद्ध फर्जी हाजिरी भरे जाने की शिकायत की जांच की गई. जांच में राशि 1627 रुपए का गबन किया जाना पाया गया. इस संबंध में संतराम को नोटिस जारी किया गया था. उसने समाधान कारक जवाब प्रस्तुत नहीं किया, जिसके कारण तत्काल सेवा समाप्त की गई.
इसी तरह शंकुतला माझी रोजगार सहायक ग्राम पंचायत मस्कुरा के विरूद्ध प्राप्त शिकायत की जांच में मनरेगा अंतर्गत कार्यों में 22434 रुपए का फर्जी हाजिरी भरा जाना पाया गया है. इस संबंध में शकुंतला मांझी द्वारा प्रस्तुत जवाब समाधान कारक नहीं होने के कारण शकुंतला मांझी की सेवा तत्काल समाप्त की गई.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/10/13/the-service-of-two-employment-assistants-terminated-after-the-complaint-of-filling-fake-attendance-in-mnrega-works-was-found-to-be-true/