Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मनेंद्रगढ़ : युवाओं के लिए रोज़गार का सुनहरा अवसर

मनेंद्रगढ़, 24 जून 2023 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप कलेक्टर नरेंद्र कुमार दुग्गा के निर्देशन तथा मार्गदर्शन में बेरोजगारी भत्ता प्राप्त आवेदकों एवं शिक्षित बेरोज़गारों हेतु प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया 27 जून को प्रातः 11 बजे से शाम 4 बजे तक मंगल भवन, मौहार पारा मनेंद्रगढ़ में किया जाना प्रस्तावित है।

प्लेसमेंट में निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा कुल 95 पदों पर रिक्तियों की जानकारी प्राप्त हुई है जिनमे एसबीआई लाइफ बैकुण्ठपुर में सेल्स ऑफिसर, डेवलपमेंट मैनेजर, एफएलएसएम, लाइम मंत्रा के 50 पद, बिलासा भूमि बिल्डकान प्रा.लि. उसलापुर बिलासपुर में रिसेप्शनिस्ट के 1, ऑफिस असिस्टेंट के 2, सेल्स असिस्टेंट के 10, सेल्स मैनेजर के 2 पद, नवा किसान बायो प्लांटेक लिमिटेड बिलासपुर में सेल्स एग्जीक्यूटिव के कुल 30 पद रिक्त हैं।

प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होने के लिए शिक्षित युवा अपने समस्त शैक्षणिक और तकनीकी योग्यता प्रमाणपत्रों के साथ निवास-जाति प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण-पत्र,आधार कार्ड तथा पासपोर्ट साइज फोटो के साथ प्लेसमेंट कैम्प हेतु निर्धारित तिथि व स्थान पर उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

The post मनेंद्रगढ़ : युवाओं के लिए रोज़गार का सुनहरा अवसर appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/manendragarh-golden-employment-opportunity-for-youth/