Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मन्नालाल रावत की जीवनी : Mannalal Rawat Biography Hindi

Mannalal Rawat Biography Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Chunav Chetr, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Nick Name, Net Worth: बीजेपी ने जिस मन्नालाल रावत को उदयपुर से टिकट दिया है. वह उदयपुर में आरटीओ पद पर है. वह डीटीओ, एआरटीओ पद पर भी काम कर चुके हैं. वह वर्तमान समये में राजस्थान परिवहन विभाग के अतिरिक्त आयुक्त (RTO Officer) जयपुर में सेवा दे रहे हैं. 

ऐसा कहा जा रहा है कि सरकारी सेवा में रहते वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं ले रहे थे. लेकिन अपनी नौकरी के दौरान उन्होंने आदिवासी समाज और आदिवासी क्षेत्र में अपनी मजबूत पकड़ बनाई है. आदिवासी समाज भी उन्हें काफी सपोर्ट करता है. ऐसे में बीजेपी ने मन्नालाल रावत पर बड़ा दांव खेला है.

https://npg.news/biography/mannalal-rawat-biography-hindi-age-wiki-wife-family-chunav-chetr-date-of-birth-wife-family-height-career-nick-name-net-worth-1262905