Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मयंक अग्रवाल की अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती

भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार ओपनर मयंक अग्रवाल को लेकर चिंताजनक खबर सामने आई है। रणजी ट्रॉफी मैच खेलने के बाद मयंक जब अपनी फ्लाइट पकड़ रहे थे, तो उस समय उनकी अचानक से तबीयत खराब हुई और उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, फ्लाइट में बैठने के बाद मयंक के मुंह और गले में दिक्कत होने लगी और उसके बाद असहज महसूस करने के बाद उन्हें तुरंत आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा।

Mayank Agarwal की तबीयत अचानक हुई खराब, तुरंत ICU में कराया गया भर्ती

दरअसल, कर्नाटक क्रिकेट टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) रणजी ट्रॉफी के मैच के बाद त्रिपुरा की राजधानी अगरतला से वापस लौटने के लिए एक प्लेन में बैठे थे, लेकिन तभी उनकी अचानक से तबीयत बिगड़ गई। फ्लाइट के दौरान मयंक के मुंह और गले में दर्द होने लगा और असहज महसूस करने के बाद उन्हें प्लेन से उतारा गया और पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

न्यूज एजेंसी पीटी की रिपोर्ट के अनुसार, मयंक अग्रवाल जैसे ही प्लन में बैठे तो वह लगातार कई बार उलटी करने लगे और उनकी तबीयत खराब होता देख उन्हें प्लेन से उतारा गया और ICU में एडमिट किया गया। उलटी करने की वजह से उनके डॉक्टर्स उनके कुछ टेस्ट ले रहे हैं। फिलहाल उनकी टीम ने ये जानकारी दी है कि मयंक अग्रवाल सौराष्ट्र के खिलाफ अगले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं। उनके अलावा पूरी टीम राजकोट के लिए यात्रा करेगी।

बता दें कि मयंक ने अगरतला में त्रिपुरा और कर्नाटक के बीच 26 जनवरी से 29 जनवरी के बीच मुकाबला खेला था। इसके बाद 30 जनवरी यानी आज कर्नाटक की टीम मैच खत्म होने के बाद सूरत के लिए उड़ान भर रही थी, लेकिन तबीयत खराब होने के बाद मयंक को अगरतला के ILS अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

The post मयंक अग्रवाल की अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79872