Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मल्लिकार्जुन का छत्तीसगढ़ दौरा आज

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज मंगलवार को छ्त्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज मंगलवार को छ्त्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे बिलासपुर संभाग के जांजगीर-चाम्पा लोक सभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जांजगीर चाम्पा लोकसभा प्रत्याशी डॉ. शिवकुमार डहरिया के पक्ष में सभा लेकर प्रचार करेंगे। इस मौके पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट, पीसीसी चीफ दीपक बैज, पूर्व सीएम भूपेश बघेल सहित प्रदेश कांग्रेस के सीनियर नेता मौजूद रहेंगे। सभा को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई हैं।

ये है मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यक्रम का शेड्यूल

  • दोपहर 11.30 बजे रायपुर विमान तल आगमन
  • दोपहर 1.30 बजे रायपुर माना विमानतल से प्रस्थान
  • दोपहर 2.15 बजे जांजगीर चांपा पहुंचेंगे
  • दोपहर 2.15 से 3.15 जांजगीर चांपा में आमसभा
  • शाम 4 बजे माना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे

राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना

इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को बिलासपुर के संकरी में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करने के दौरान राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि ये (भाजपा) कहते हैं कि हम आरक्षण के खिलाफ नहीं हैं। आरक्षण एक सोच है। आरक्षण का मतलब हिंदुस्तान के पिछड़ों को, दलितों को, आदिवासियों को देश में भागीदारी मिलनी चाहिए। राहुल ने आगे कहा कि जब ये किसी सार्वजनिक क्षेत्र का निजीकरण करते हैं तो ये आरक्षण को खत्म करते हैं, सार्वजनिक क्षेत्र में दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों को जगह मिलती थी। जैसे ही सार्वजनिक क्षेत्र का निजीकरण हो जाता है वहां ना किसी दलित को, ना पिछड़े वर्ग को ना आदिवासी को जगह मिलती है।

The post मल्लिकार्जुन का छत्तीसगढ़ दौरा आज appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/91334