Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मल्लिकार्जुन खरगे के कुत्ते वाले बयान पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा- ‘कार्यकर्ता कर्मठ और कर्मवीर होता है

नई दिल्ली। मल्लिकार्जुन खरगे ने नई दिल्ली में आयोजित न्याय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ता की तुलना कुत्ते से किए जाने पर अब आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। प्रमोद कृष्णम ने मल्लिकार्जुन खरगे का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा- ‘कार्यकर्ता ‘कुत्ता’ नहीं होता, कर्मठ और कर्मवीर होता है माननीय अध्यक्ष जी, बात कड़वी जरूर है, लेकिन सच है।’

दरअसल, कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बगावती तेवर अपनाए हुए हैं। वह लगातार कांग्रेस पार्टी पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बार उन्होंने पार्टी अध्यक्ष के बयान पर ही सवाल उठाए। इससे पहले उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बहिष्कार पर पार्टी की आलोचना की थी।

https://khabar36.com/congress-leaders-angry-over-mallikarjun-kharges-statement/