Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मल्लिकार्जुन खड़गे का मध्य प्रदेश दौरा खटाई में, छतरपुर की घटना पर किया ट्वीट

भोपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश दौरे के चलते कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का पूर्व से तय प्रदेश के दौरे का कार्यक्रम खटाई में पड़ सकता है। खड़गे 13 अगस्त को सागर आने वाले थे, लेकिन उनका दौरा स्थगित हो सकता है। प्रदेश कांग्रेस भी चाहती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के तत्काल बाद प्रदेश में खड़गे का दौरा न हो, उनका दौरा कुछ दिन बाद करवाने के प्रयास हो सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को सागर आ सकते हैं। वे यहां संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन करेंगे। इन दिनों मध्य प्रदेश में संत रविदास मंदिर निर्माण यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा की शुरूआत 25 जुलाई से हुई थी जो 12 अगस्त को सागर पहुंचेगी। यह यात्रा प्रदेश के 50 जिलों से होकर गुजरेगी। यात्रा नीमच, मांडव, सिंगरौली, बालाघाट और श्योपुर से निकलेगी और 12 अगस्त को सागर पहुंचेगी। इस यात्रा के समापन में प्रधानमंत्री शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के अगले दिन मल्लिकार्जुन खड़गे का सागर दौरा प्रस्तावित है। अब इस दौरे को लेकर कांग्रेस असमंजस स्थिति में है कि खड़गे का दौरा 13 अगस्त को ही हो या कुछ दिन के लिए यह दौरा स्थगित किया जाए। खड़गे यहां पर सभा करने वाले थे। अभी एआईसीसी से खड़गे का फाइनल कार्यक्रम पीसीसी नहीं आया है।

छतरपुर की घटना पर खड़गे ने किया ट्वीट
महाराजपुर थाना क्षेत्र के डिकौरा गांव में एक व्यक्ति को मानव मल फेंक देने के मामले में कांग्रेस के राष्टÑीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रदेश सरकार से आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया है कि मध्य प्रदेश में एक महीने में ही दलित-आदिवासी  अत्याचार की दूसरी बेहद निंदनीय व पीड़ादायक वारदात हुई है। जो मानवता को शर्मसार कर देने वाली है।

The post मल्लिकार्जुन खड़गे का मध्य प्रदेश दौरा खटाई में, छतरपुर की घटना पर किया ट्वीट appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=96356