Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब जल्द ही आने वाले हैं ये नए तारक मेहता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Taarak Mehta Cast: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो से जुड़े कई अपडेट्स सामने आते रहते हैं. पिछले 14 सालों से चला आ रहा इस शो को कई लोगों ने छोड़ा तो कई इस शो के जरिए बड़े स्टार बन गए. हाल ही में शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा बाहर हो गए हैं तब से एक नए तारक मेहता की तलाश जारी है और लगता है वो तारक मेहता अब मिल ही गया है.

‘तारक मेहता’ का नया चेहरा

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कुछ वक्त पहले तब चर्चा में छा गया था, जब शो के मेन कैरेक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो को अलविदा कह दिया. उनके जाने के बाद शो के कई और कलाकार भी इसे छोड़कर चले गए. वहीं मीडिया में मेकर्स औऱ कलाकार के बीच अनबन की खबरें भी आईं. फिलहाल अब शो को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है. मेकर्स को अपने शो का लीड करैक्टर तारक मेहता के लिए नया चेहरा मिल गया है.

इस एक्टर का नाम आया आगे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सचिन श्रॉफ, शैलेश लोढ़ा के रिप्लेस कर सकते हैं. इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि एक्टर दो दिन शो की शूटिंग भी कर चुके हैं. हालांकि अभई तक इस मामले में सचिन श्रॉफ या मेकर्स की तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. बता दें एक्टर टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुके हैं. आखिरी बार सचिन श्रॉफ को ओटीटी प्रोजेक्ट ‘आश्रम’ और टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ राजीव की भूमिका में देखा गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sacchin shrof (@sachinshroff1)

शैलेश लोढ़ा ने क्यों छोड़ा शो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शैलेश लोढ़ा अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं थे, उन्हें ऐसा महसूस होने लगा था कि उनके समय और तारीखों का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है. शैलेश के शो छोड़ने के पीछे की एक बड़ी वजह ये भी थी कि वो कुछ ज्यादा अवसरों को एक्सप्लोर नहीं कर पा रहे थे. पिछले साल उन्होंने कई बड़े ऑफर्स ठुकरा दिए थे.

https://www.cgnews.in/%E0%A4%AE%E0%A4%B6%E0%A4%B9%E0%A5%82%E0%A4%B0-%E0%A4%95%E0%A5%89%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%A1%E0%A5%80-%E0%A4%B6%E0%A5%8B-%E0%A4%A4%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A4%95-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%B9%E0%A4%A4/