Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महंगाई के खिलाफ महा प्रदर्शन में हिस्सा लेने स्पेशल ट्रेन से दिल्ली रवाना हुए कांग्रेसी

रायपुर। देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में दिल्ली में आयोजित रैली और आंदोलन में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार शाम को बड़ी संख्या में कांग्रेसी स्पेशल ट्रेन से दिल्ली रवाना हुए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम व प्रभारी महामंत्री (संगठन) अमरजीत चावला ने रायपुर रेलवे स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। यह ट्रेन रायपुर के बाद बिलासपुर के उसलापुर और पेंड्रारोड में भी रुकेगी। इन स्थानों से भी कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जाएंगे।

प्रदेश कांग्रेस ने ट्रेन की व्यवस्था और समन्वय के लिए अलग-अलग प्रभारियों की नियुक्ति की है। स्पेशल ट्रेन के अलावा नियमित ट्रेन, प्लेन और बाइरोड भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जाएंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि 4 सितंबर को राम लीला मैदान में ये रैली होगी। छत्तीसगढ़ सहित अलग-अलग राज्यों से लोग आएंगे और महंगाई, खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाई गई है, बेरोजगारी पर एक जोरदार, प्रभावशाली संदेश, इस असंवेदनशील केंद्र सरकार को हम देने वाले हैं। हम सरकार तक जनता की आवाज पहुंचाएंगे। लोग चाहते हैं कि सरकार महंगाई-बेरोजगारी के खिलाफ कदम उठाए। लोगों की समस्याएं बढ़ी हैं और इसीलिए एक रचनात्मक विपक्षी दल होने के नाते हमने ये रैली का आयोजन किया है। ये हमारा लोकतांत्रिक हक बनता है।

https://npg.news/politics/cg-news-mahangai-ke-khilaf-maha-pradarshan-me-hissa-lene-special-train-se-dilli-rawaba-huye-congressi-1232308