Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महंत की कांग्रेस प्रभारी शैलजा के खिलाफ बयान देने वाले पूर्व विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग 

रायपुर 09 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत ने कांग्रेस महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा के खिलाफ दिये गए बयानबाजी की तल्ख लहजे में निंदा करते हुए कहा हैं कि इस तरह की बयानबाजी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही किये जाने की जरूरत है।

      डा.महंत ने आज यहां जारी बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी को तोड़ने-बांटने एवं कमजोर करने वालो की अब कांग्रेस में कोई जरूरत नही है।इस तरह के लोगो के खिलाफ अनुशाशन का डंडा चलाने की जरूरत पर बल देते हुए उन्होने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व कुमारी शैलजा एवं प्रदेश के सह प्रभारियों ने कांग्रेस को एकजुट रखा।

      उन्होने कहा कि इसके बाद भी किसी को अपनी बात रखना है तो पार्टी फोरम में रखनी चाहिए। पार्टी के बाहर बात रखने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जरूरत है।डॉ.महंत ने कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री टी.एस.सिंहदेव सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने वालो को बर्दाश्त नही किया जाएगा।

     दरअसल इस बार टिकट से वंचित रहे पूर्व विधायक वृहस्पति सिंह ने राज्य कांग्रेस प्रभारी पर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां मीडिया में की है।इसके अलावा टिकट से वंचित रहे एक और पूर्व विधायक डा. विनय जायसवाल ने राज्य के एक प्रभारी सचिव पर पैसे लेने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया है।

The post महंत की कांग्रेस प्रभारी शैलजा के खिलाफ बयान देने वाले पूर्व विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग  appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72675