Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 महराजगंज में डिवाइडर से टकराई कार, दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत

महराजगंज सदर कोतवाली इलाके के फरेंदा रोड पर बुलेट एजेंसी के सामने एक कार डिवाइडर से टकरा गई, इसमें शहर के दो युवकों की मौत हो गई।  यूपी के महराजगंज में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। बताया जा रही है कार में एक युवक और था, जो हादसे के बाद गायब है।

जानकारी के अनुसार, महराजगंज सदर कोतवाली इलाके के फरेंदा रोड पर बुलेट एजेंसी के सामने एक कार डिवाइडर से टकरा गई, इसमें शहर के दो युवकों की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार, आजाद नगर मोहल्ले के रहने वाले अविनाश प्रजापति (26) और अमरुतिया मोहल्ले के रहने वाले शिवम वर्मा (25) दोनों कार से महराजगंज की तरफ आ रहे थे। कार अचानक बुलेट शोरूम के पास दीवार से टकरा गई। 

कार में सवार एक और युवक था जो घटना के बाद गायब है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नगर चौकी इंचार्ज दुर्गेश सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

The post  महराजगंज में डिवाइडर से टकराई कार, दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=86173