Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महाकालेश्वर मंदिर में गेट नंबर-4 से की गई कांवड़ जल अर्पण करने की व्यवस्था, भस्म आरती के समय हुआ ये बदलाव

उज्जैन

श्री महाकालेश्वर मंदिर में श्रावण माह में श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन हेतु भक्तों का आगमन सतत हो रहा है। श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति द्वारा कावड़ यात्रियों के लिए जल अर्पित करने के लिए अलग व्यवस्था की गई है। कांवड़ यात्रियों ने मंदिर के द्वार क्रमांक-4 से प्रवेश कर विश्राम धाम होते हुए मंदिर परिसर स्थित सभामंडप के चांदी द्वार पर लगे अभिषेक पात्र में श्री महाकालेश्वर भगवान को जल अर्पित कर गणेशमंडपम के बैरिकेट से दर्शन किए। देव नगरी उज्जैन में समर्पण सेवा समिति द्वारा कावड़ यात्रा निकाली गई। इसमें सम्मिलित कावड़ यात्रियों ने सुगमता से दर्शन किए और दर्शन व्यवस्था से प्रसन्न हुए।

समय में बदलाव
श्रावण-भाद्रपद माह मे भगवान महाकालेश्वर की भस्मारती हेतु मंदिर के पट 11 सितम्बर 2023 तक प्रत्येक सोमवार प्रात: 2.30 बजे और अन्य दिवस प्रात: तीन बजे खुलेंगे। आज श्री महाकालेश्वर भगवान की भस्मारती में लगभग 22 हजार भक्तों ने दर्शन किए। आगंतुक श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए मंदिर प्रबंध समिति द्वारा व्यापक व्यवस्थाए की गई है।

The post महाकालेश्वर मंदिर में गेट नंबर-4 से की गई कांवड़ जल अर्पण करने की व्यवस्था, भस्म आरती के समय हुआ ये बदलाव appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=92755