Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महाकाल की नगरी में MoU नहीं सीधे होगा भूमिपूजन: उज्जैन में प्रदेश की पहली इन्वेस्टर्स समिट, सीधे आएगा निवेश, CM मोहन आज करेंगे समीक्षा

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन में विक्रमोत्सव के शुभारंभ पर होने जा रही इन्वेस्टर्स समिट में एमओयू के बजाय सीधे निवेश आएगा। कुछ प्रोजेक्ट के वर्चुअल भूमिपूजन भी होंगे। मध्य प्रदेश की इस अनूठी इन्वेस्टर समिट के लिए सरकार ये नई पहल लेकर आई है। ये ग्लोबल इन्वेस्टर समिट नहीं होगी, लेकिन उज्जैन सहित पूरे क्षेत्र पर फोकस होगा। समिट की तैयारियों की समीक्षा करने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज उज्जैन जाएंगे।

MP की सुर्खियां: उज्जैन जाएंगे सीएम मोहन, विक्रम व्यापार मेले और इन्वेस्टर समिट की करेंगे समीक्षा, BJP की बैठक, 25 फरवरी को एमपी आएंगे अमित शाह

बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में एक मार्च से विक्रमोत्सव की शुरुआत होने जा रही है। पहले और दूसरे दिन इन्वेस्टर समिट होगी। जिसमें शामिल होने के लिए सरकार से अब तक एक हजार से अधिक उद्योगपतियों ने संपर्क किया है। उद्योगों की प्राथमिकता के आधार पर निवेशकों को शॉर्टलिस्टेड किया जा रहा है। एमपी इंडस्ट्रीयल डवलपमेंट कॉर्पोरेशन के एमडी चंद्रमौली शुक्ला का कहना है कि समिट में लैंड एप्रूवल, सीसीआईपी एप्रूवल जैसी सुविधाएं मौके पर ही उपलब्ध कराई जाएंगी।

22 फरवरी महाकाल आरती: रजत चंद्र, त्रिनेत्र और त्रिपुंड अर्पित कर भगवान महाकाल श्रृंगार, यहां कीजिए दर्शन

समिट में अकेले एमओयू नहीं होंगे, बल्कि कई प्रोजेक्ट के सीधे निवेश होंगे। कार्यक्रम स्थल पर वर्चुअल भूमिपूजन की व्यवस्था भी रहेगी। उज्जैन क्षेत्र में निवेश के लिए मध्य प्रदेश के साथ महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान के अद्योगपति अधिक रुचि दिखा रहे हैं। समिट की तैयारियों की समीक्षा करने मुख्यमंत्री आज उज्जैन पहुंच रहे हैं। सीएम मोहन समिट सहित विक्रमोत्सव की अंतिम तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश जारी करेंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/mp-first-investors-summit-in-ujjain-investment-will-come-directly-cm-mohan-will-review/