Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महाराज साहब बात तो सुन लो कम से कम…’, ज्योतिरादित्य सिंधिया का किसानों ने इसलिए रोक लिया रास्ता, केंद्रीय मंत्री को दे डाली ये धमकी

एसआर रघुवंशी, गुना। आज रविवार को किसानों ने पानी की समस्या को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का रास्ता रोक लिया। जिस पर केंद्रीय मंत्री ने उन्हें जल्द समस्या समाधान का आश्वासन दिया। वहीं अब किसानों ने समस्या का निराकरण नहीं होने पर लोकसभा चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी है।

दरअसल, रविवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया राजगढ़ जिले के दौरे पर थे। वे सर्किट हाउस से दौरे पर निकले रहे थे, तभी फतेहगढ़ गांव के किसानों ने पानी की समस्या को लेकर उनका रास्ता लेकर लिया। उन्होंने समस्या के निराकरण के लिए ज्ञापन भी सौंपा। किसानों की मानें तो फतेहगढ़ बेल्ट में बरसों से पानी की है। उन्हें पीने के पानी ले लिए भी तीन किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। खेती किसानी भी प्रभावित हो रही है। छतरपुरा, ग्वालटोरिया और पनेठी तालाब का निर्माण लंबित है। ये सब सुन सिंधिया कहने लगे चिंता मत करो मैं हूं न।

Lok sabha Election 2024: BJP ने Congress से की मजबूत विपक्ष की डिमांड ! कांग्रेस हाईकमान ने अपने हाथों में ली इलेक्शन मैनेजमेंट की कमान

किसानों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हर बार बोलते हैं कि मैं आपके साथ हूं, साथ का क्या करें। हम पानी कहां से पीये। वहीं अब उन्होंने चुनाव बहिष्कार की चेतावनी भी दी है। उनका यह भी कहना है कि छतरपुरा तालाब नहीं बनेगा तो वोट नहीं देंगे। अब देखना होगा कि इन किसानों की समस्या का समाधान कब तक होगा।

शिवराज सिंह के बयान पर सियासी बवाल: कांग्रेस बोली- विदिशा सीट से 70 सालों में BJP, जनसंघ को जनता ने मौका दिया, फिर भी पिछड़े क्षेत्र की सूची में…

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/mp-guna-farmers-blocked-the-way-of-union-minister-jyotiraditya-scindia-regarding-water-problem/