Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महाराष्ट्र: बुलढाना में धार्मिक कार्यक्रम में प्रसाद खाकर बीमार पड़े 200 लोग

अधिकारियों के मुताबिक, यहां हरिनाम सप्ताह समारोह के दौरान रात को प्रसाद वितरण हुआ। इसे खाकर 200 के करीब गांववाले बीमार हो गए। अधिकतर लोगों ने इस दौरान उल्टी होने और जी मिचलाने की शिकायत की।

महाराष्ट्र के बुलढाना में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान प्रसाद खाकर करीब 200 लोग बीमार पड़ गए। बताया गया है कि यह कार्यक्रम बुलढाना के लोनार स्थित सोमथाना गांव में मंगलवार को रखा गया था। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे।

अधिकारियों के मुताबिक, यहां हरिनाम सप्ताह समारोह के दौरान रात को प्रसाद वितरण हुआ। इसे खाकर 200 के करीब गांववाले बीमार हो गए। अधिकतर लोगों ने इस दौरान उल्टी होने और मिचली की शिकायत की। इनमें से 142 लोगों को बीबी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, 20 अन्य को लोनार और 35 मरीजों को मेहकर में एक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

अफसरों के मुताबिक, सभी मरीजों की स्थिति स्थिर है और कई को बुधवार को ही डिस्चार्ज कर दिया गया। किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए डॉक्टरों की एक टीम को गांव में भेजा गया है। इसके साथ ही पुलिस ने प्रसाद के सैंपल भी इकट्ठा कर लिए हैं। लैब में जांच के बाद इसका विश्लेषण होगा और मामले की इंक्वायरी की जाएगी।

The post महाराष्ट्र: बुलढाना में धार्मिक कार्यक्रम में प्रसाद खाकर बीमार पड़े 200 लोग appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82946