Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महाराष्ट्र: भाई अजित पवार से मिलने पहुंचीं सुप्रिया सुले

सुप्रिया सुले ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि मेरी सीट (बारामती) में उजनी बांध और नजरे बांध में पानी खत्म हो गया है। अजित पवार महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम हैं और पुणे जिले के संरक्षक मंत्री है। इसलिए मैं उनसे मिलने आई हूं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) में टूट और पार्टी पर हक को लेकर जारी विवाद के बीच शनिवार को राकांपा-शरदचंद्र पवार की नेता और बारामती से सांसद सुप्रिया सुले अपने भाई और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार से मिलने पहुंचीं। बताया गया है कि पश्चिमी महाराष्ट्र में पानी की किल्लत को लेकर अजित पवार की अध्यक्षता में बैठक होनी है।

इस बैठक से पहले सुप्रिया सुले ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि अजित पवार महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम हैं और पुणे जिले के संरक्षक मंत्री है। मेरी सीट (बारामती) में उजनी बांध और नजरे बांध में पानी खत्म हो गया है। इससे वहां पीने के पानी और सिंचाई के पानी की भयानक किल्लत हो गई है। इसलिए मैं इस बैठक में आई हूं ताकि सरकार से इस पर बात कर सकूं। मैं अजित पवार को अपनी लोकसभा सीट पर पानी के मुद्दे के बारे में अवगत कराने आई हूं।

The post महाराष्ट्र: भाई अजित पवार से मिलने पहुंचीं सुप्रिया सुले appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/83288