Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महिलाओं के उन्नति एवं सशक्तिकरण का बजट– वंदना राजपूत

रायपुर 06/03/2023 छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने बजट का स्वागत करते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री संवेदनशील है वे छत्तीसगढ़ की जनता को और छत्तीसगढ़ को बहुत अच्छे से समझते है। उनका यह बजट छत्तीसगढ़ की जनता एवं छत्तीसगढ़ की हित का बजट है। बजट में समावेशी विकास, अंतिम व्यक्ति का विकास, अंधोसंरचना एवं निवेश, हरित विकास, महिला शक्ति, युवा शक्ति सभी का ध्यान रखा गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल महिला सशक्तिकरण को हमेशा से आगे बढाने का काम किये है। उन्हें मालूम है कि समाज की प्रगति एवं विकास महिलाओं की भागीदारी के बिना संभव नहीं है महिलाओं के उन्नति एवं सशक्तिकरण का बजट है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पिछले चार साल में छत्तीसगढ़ के विकास की एक नई परिभाषा दी है। अपने बजट में आंगनबाडी बहनो का, मितानिन बहनों का अनिमित कर्मचारी, से लेकर गांव के पटेल सभी का ध्यान रखा गया है। मुख्यमंत्री के बजट के पिटारे खुलते ही महिलाओं के चेहरे में चमक आ गई है। वे बहुत खुश है.आज गांव में महिलाएं भी सशक्त एवं आत्मनिर्भर बन रही है। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ के संस्कृति छत्तीसगढ़ के रीति रिवाज और खान पान को सहज के रखा है। स्वामी आत्मा नंद अंग्रेज़ी माध्यम के नये 101 नये स्कूल एवं अंग्रेज़ी माध्यम के कालेज के खुलने के खबर से विद्यार्थियों के चेहरे खिल उठे है ओर वे अपने स्वर्णिम भविष्य के सपने देख रहे है इसलिये तो कहा जाता है कि भूपेश है तो भरोसा है और इस बजट का आत्मीयता से स्वागत कर रहे है।

http://mediapassion.co.in/?p=29574