Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महिला पार्षदों के अध्यक्ष पति पर गंभीर आरोप: कहा- ‘घर मंगाता है सरकारी फाइल, मांगता है कमीशन’

शिवपुरी। नगर पालिका परिषद की बैठक में बीजेपी और कांग्रेस पार्षदों ने जमकर हंगामा मचाया। पार्षदों ने नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाए। एक ओर सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास सहित अन्य पार्षदों ने नगर विकास के कार्य न होने को लेकर नपा अध्यक्ष को घेरा तो वहीं महिला पार्षदों ने भी नपा अध्यक्ष पर महिलाओं का अपमान करने और उनकी सुनवाई न किए जाने के आरोप जड़े।

GMC में बड़ा बदलाव: डॉ. सुनीत टंडन होंगे गांधी मेडिकल कॉलेज के नए डीन, आदेश जारी 

भाजपा पार्षद ने अध्यक्ष पर लगाए अभद्रता के आरोप

नगर पालिका प्रतिपक्ष नेता शशि शर्मा ने नपा अध्यक्ष गायत्री शर्मा के पति संजय शर्मा पर नपा के कार्य मे दखल देने और सरकारी फाइल घर मंगा कर कमीशन की मांग करने जैसे गंभीर आरोप लगाए तो वहीं भाजपा पार्षद नीलम बघेल ने नपा अध्यक्ष पर उनके साथ अभद्रता किए जाने और पीआईसी की बैठक के कोरम को पूरा करने मेम्बरों के फर्जी हस्ताक्षर के आरोप लगाए। हालांकि बैठक में हंगामा बढ़ते देख नपा अध्यक्ष ने इन सवालों के कोई जवाब नहीं दिए और वह बैठक छोड़कर चली गई।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/serious-allegations-against-husband-of-president-of-women-councilors-in-shivpuri/