Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
माँ बम्लेश्वरी के दर में बृजमोहन अग्रवाल ने सपरिवार मत्था टेका

रायपुर, 21 अक्टूबर 2023 : वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने देर रात अपनी पत्नी और परिवार के साथ डोंगरगढ़ में माँ बम्लेश्वरी के दर्शन करने पहुंचे। बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी उनके साथ थे।

बृजमोहन अग्रवाल गुरुवार देर शाम रायपुर से रवाना हुए और सबसे पहले आमानका स्थित बंजारी शक्ति पीठ पहुंचे जाना माता के दर्शन और आरती कर मां का आशिर्वाद लिया और डोंगरगढ़ के लिए रवाना हुए। यहां से दुर्ग होते हुए बृजमोहन का काफिला राजनांदगांव पहुंचा जहां स्थानीय लोगो ने उनका जोरदार स्वागत किया यहां जी ई रोड स्थित श्री राम दरबार मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी पत्नी और पूरे परिवार के साथ पूजा अर्चना की और एक अल्प विश्राम लिया।

इसे भी पढ़ें:Maharashtra : पुणे में ट्रेनिंग के दौरान एयरक्राफ्ट क्रैश, एक शख्स गंभीर रूप से घायल

इसके बाद से उनका काफिला राजनांदगांव में ही गंज मंडी स्थित दुर्गा पांडाल गया जहां सभी ने माता के दर्शन किया और वहां चल रही रामलीला भी देखी। इसके बाद बृजमोहन अग्रवाल का काफिला डोंगरगढ़ के लिए रवाना हुआ। देर रात वो डोंगरगढ़ पहुंचे।

इसे भी पढ़ें :- CG News : कांग्रेस ने तेल कंपनियों के खिलाफ निर्वाचन आयोग में किया शिकायत

छत्तीसगढ़ के जन नायक और लोकप्रिय नेता को अपने बीच पाकर लोगो मे भी जोश और खुशी दिखाई दी। जगह-जगह जनता ने बृजमोहन अग्रवाल-जिंदाबाद के नारे लगाकर अपने प्यारे नेता का स्वागत किया।

डोनगढ़गढ में भी स्थानीय लोगों और मंदिर प्रशासन के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद बृजमोहन अग्रवाल अपने परिवार के साथ पहाड़ी पर स्थित मां बम्लेश्वरी के धाम पहुंचेकर माता की पूजा अर्चना की।

इसे भी पढ़ें:Mahadev betting app case : 14 आरोपियों के खिलाफ ED ने दाखिल की चार्जशीट

वहां बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के विकास के साथ ही राज्य के लोगों की खुशहाली की दुआ मांगी और माता का आशिर्वाद लिया। दर्शन के बाद बृजमोहन ने प्रसाद ग्रहण किया और वापस पहाड़ी से वापस नीचे लौट आए। उसके बाद बृजमोहन अग्रवाल डोंगरगढ़ रेलवे स्टेशन स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर पहुंचे और वहां भी पूजा अर्चना की।
देर रात ही बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर के लिए प्रस्थान किया और जल्द सुबह वापस रायपुर लौट आए।

The post माँ बम्लेश्वरी के दर में बृजमोहन अग्रवाल ने सपरिवार मत्था टेका appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/brijmohan-aggarwal-along-with-his-family-paid-obeisance-at-the-shrine-of-maa-bamleshwari/