Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बारातियों की गाड़ी ने दुल्हन के चाचा को कुचला, दर्दनाक मौत

एक शादी समारोह में दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों में कहासुनी हो गई. इससे नाराज कुछ बाराती वापस जाने लगे. तभी उनकी कार से एक दर्दनाक हादसा हो गया. दुल्हन के चाचा को कार ने कुचल दिया. तभी उनकी कार से एक दर्दनाक हादसा हो गया. दुल्हन के चाचा को कार ने कुचल दिया. आनन-फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

पूरा मामला बेला थाना क्षेत्र के झाबरा का है, जहां प्रमोद शाक्य की बेटी की बारात इटावा जिले से 27 जनवरी को एक गेस्ट हाउस में आई थी. सारी रस्में हंसी-खुशी निभाई जा रही थीं. तभी देर रात बारात चढ़ने के दौरान बारातियों और जनातियों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसपर कुछ बाराती अपनी कार से वापस जाने लगे.

तभी सड़क के किनारे खड़े दुल्हन के चाचा मान सिंह बारातियों की गाड़ी की चपेट में आ गए. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. फ़ौरन घटना की जानकारी बेला थाना पुलिस को दी गई और एंबुलेंस की मदद से घायल को सीएचसी भिजवाया गया. जहां हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल, पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी को कब्जे में ले लिया है. वहीं, चालक और उसमें बैठे लोग मौके से फरार हो गए. उनकी तलाश की जा रही है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है.

https://khabar36.com/brides-uncle-crushed-by-wedding-processions-vehicle-painful-death/