Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मानव देशमुख हुए राजनांदगांव युवा कांग्रेस लोकसभा समन्वयक नियुक्त

नितिन खोब्रागढ़े@राजनांदगाव। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा एवं प्रदेश प्रभारी पलक वर्मा द्वारा लोकसभा चुनाव में गंभीरता एवं सक्रियता दिखाते हुए पूरे प्रदेश में लोकसभा समन्वयक एवं सह समन्वयक नियुक्त किये गए है।

इसी क्रम में राजनांदगांव से युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव मानव देशमुख को राजनांदगांव लोकसभा चुनाव संचालन के लिए युवा कांग्रेस लोकसभा समन्वयक की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। लोकसभा चुनाव में युवाओं के हित में युवा कांग्रेस द्वारा रोजगार दो न्याय दो अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पूरे प्रदेश से लाखों युवाओं को सम्मिलित कर रोजगार की मांग के लिए एक मिस्ड कॉल नंबर जारी किया गया है।

ज्ञात है कि फरवरी द्वितीय हफ्ते में राहुल गांधी कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ में प्रवेश करने जा रही है। यह यात्रा के माध्यम से भी युवा कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के समस्त युवाओं से रोजगार की आवाज उठाते हुए यह यात्रा में शामिल होने के लिए आवाहन किया है। राजनंदगांव शहर से निर्वाचित हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मानव देशमुख को पूर्व चुनाव में भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा चुकी है।अपनी नवीनतम कार्यशैली एवं क्षमता से कांग्रेस के आला नेताओं को पूर्व में भी मानव ने प्रभावित किया था।

https://khabar36.com/manav-deshmukh-appointed-rajnandgaon-youth-congress-lok-sabha-coordinator/