Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
माना स्थित बाल सुधार गृह से 7 अपचारी बालक फरार, खिड़की में लगे लोहे को मोड़ा, तलाश जारी

रायपुर। राजधानी के माना स्थित बाल सुधार गृह से 7 अपचारी बालक खिड़की तोड़कर फरार हो गए। अपचारी बालकों के भागने का यह पहला ही मामला नहीं है। एक महीने पहले भी 7 अपचारी बालक फरार हुए थे। वहीं फरार आरोपी हत्या और दुष्कर्म जैसे गंभीर मामले में बाल सुधार गृह में बंद थे। घटना-सोमवार-मगंलवार रात साढ़े बारह बजे की है।

जानकारी के मुताबिक अपचारी बालक सुधार गृह के कमरा नंबर एक में बंद थे। सुबह के वक्त जब नाबालिगों की गिनती की गई तो संख्या में कम मिले। इस बीच रात करीब साढ़े 12 बजे के बाद कक्ष क्रमांक-1 की खिड़की में लगे लोहे को कुछ अपचारी बालकों ने मोड़ दिया था। फिर उसे तोड़कर एक-एक करके 7 अपचारी बालक फरार हो गए। अगले दिन इसकी जानकारी बाल सुधार गृह प्रबंधन को लगी, तो उन्होंने माना पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई। अगले दिन इसकी जानकारी बाल सुधार गृह प्रबंधन को लगी, तो उन्होंने माना पुलिस को सूचना दी। एक अपचारी बालक को कुछ देर बाद ही रेस्क्यू कर पकड़ लिया गया। वहीं बचे 6 बालकों की तलाश जारी है। आरोपियों पर हत्या और चोरी के मामले दर्ज थे।

राजधानी के माना स्थित बाल सुधार गृह से अपचारी बालकों के भागने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिर 7 अपचारी बालक खिड़की तोड़कर फरार हो गए हैं। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। घटना-सोमवार-मगंलवार रात साढ़े बारह बजे की है। आरोपी सुधार गृह के कमरा नंबर एक में बंद थे। जब नाबालिगों की गिनती की गई तो वे कम मिले। इसके बाद उनकी खोजबीन की जा रही है। आरोपी हत्या और दुष्कर्म जैसे गंभीर मामले में में बाल सुधार गृह में बंद थे।

https://khabar36.com/7-delinquent-children-abscond-from-the-juvenile-home-located-in-mana/