Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मायावती का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में गोण्डवाना गणतंत्र पार्टी के साथ करेंगी गठबंधन

09.10.23| इलेक्शन कमीशन ने सोमवार (9 अक्टूबर) को पांच राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तसीगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। वहीं विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद बसपा सुप्रीमों मायावती का बड़ा बयान सामने आया है। बसपा प्रमुख ने साफ कर दिया कि वह विधानसभा चुनाव में किस पार्टी के साथ गठबंधन करेंगी।

बसपा सुप्रीमों मायावती ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- “बीएसपी मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ राज्य में गोण्डवाना गणतंत्र पार्टी के साथ चुनावी समझौता करने के अलावा, मिज़ोरम को छोड़कर, राजस्थाऩ व तेलंगाना इन दोनों राज्य में अकेले ही बिना किसी से कोई समझौता किए हुए चुनाव लड़ रही है और इन राज्यों में अच्छे रिज़ल्ट की उम्मीद करती है।”

https://chhattisgarhtimes.in/2023/10/09/mayawatis-big-statement-will-form-alliance-with-gondwana-gantantra-party-in-chhattisgarh/