Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मारपीट से मटेरियल सप्लायर की मौत, 5 गिरफ्तार : CM बघेल ने 5 लाख सहायता राशि और पीड़ित परिवार को नौकरी देने के दिए निर्देश, इधर थाने के सामने धरने पर बैठे भाजपाई, कल दुर्ग बंद को समर्थन

मनेंद्र पटेल, दुर्ग. भिलाई के खुर्सीपार निवासी बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर मलकीत सिंह उर्फ वीरू के साथ मारपीट से आई चोट से अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर तत्काल टीम गठित कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक नाबालिग है. घटना में शामिल अन्य साथियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

वहीं मलकीत सिंह हत्याकांड मामले में मुखमंत्री भूपेश बघेल ने पीड़ित परिवार को 05 लाख रुपए का तत्कालिक सहायता राशि देने के निर्देश दुर्ग कलेक्टर को दिया है. पीड़ित परिवार को तत्काल एक स्थाई संविदा नियुक्ति नौकरी भी देने का निर्देश दिया है.

इधर इस मामले को लेकर दुर्ग जिला और भिलाई जिला भाजपा ने कल दुर्ग जिले के बंद को अपना समर्थन दे दिया है. पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय दो दिनों से थाने के सामने धरने पर बैठे हैं. थाने के सामने रातभर समर्थकों, परिजनों और सिख समाज के साथ धरना देकर पीड़ित परिजनों को स्थाई नौकरी और 50 लाख मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं.

https://lalluram.com/building-material-supplier-dies-due-to-assault-cm-baghel-gives-instructions-to-provide-rs-5-lakh-assistance-and-job-to-victims-family/